Latest Newsनौकरी

UP Police Exam Cancelled: उत्तर प्रदेश पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा हुई रद्द, अभ्यर्थियों के प्रदर्शन के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बड़ा फैसला

UP Police Exam Cancelled उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रद्द करके अभ्यर्थियों को दी बड़ी राहत पेपर लीक की खबरों के बाद दोबारा से परीक्षा कराने की मांग पर आंदोलन कर रहे थे परीक्षार्थी.

UP Police Exam Cancelled: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने रद्द कर दिया है. जिसके बाद लाखों अभ्यर्थियों ने राहत की सांस ली दरअसल पिछले कुछ दिनों पहले यूपी पुलिस कांस्टेबल परीक्षा संपन्न हुई थी.

परीक्षा में कथित तौर पर पेपर लीक की बात कही थी जिसको लेकर छात्रों ने जमकर प्रदर्शन किया और आखिरकार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी पुलिस परीक्षा को रद्द (UP Police Exam Cancelled) करने का फैसला लिया है.

Assistant Professor Vacancy: असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर निकली बंपर भर्ती, 12 मार्च से शुरू होने जा रहे आवेदन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा है कि युवाओं की मेहनत और परीक्षा की सुचिता से खिलवाड़ करने वालों के खिलाफ कठोरता कार्रवाई की जाएगी. सीएम योगी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा रद्द करने की सूचना दी है.

इसी के साथ ही सरकार के द्वारा जारी किए गए नोटिस में लिखा है कि दिनांक 17 व 18 फरवरी 2024 को संपन्न हुई पुलिस भर्ती परीक्षा (UP Police Exam 2024) के संबंध में प्राप्त तथ्यों एवं सूचनाओं के परीक्षण के आधार पर शासन के द्वारा सुचिता एवं पारदर्शिता के उच्चतम मानकों को दृष्टिगत रखते हुए इस परीक्षा को निरस्त करने का निर्णय लिया है.

MP Patwari Bharti: मध्य प्रदेश पटवारी नियुक्ति को अब कोर्ट में मिलेगी चुनौती, उम्मीदवारों ने खोला मोर्चा

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा 6 महीने के भीतर फिर से आयोजित करने का आदेश भी जारी किया है. दरअसल परीक्षा में पेपर लीक की खबर के बाद लगातार छात्र प्रदर्शन कर रहे थे और आखिरकार योगी सरकार ने यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा को रद्द (UP Police Exam Cancelled) करके छात्रों के पक्ष में बड़ा फैसला सुनाया है.

IAS Officer Sonal Goel: 12th Fail Movie देख कर भी नही आ रहा पढ़ाई का मोटिवेशन तो यह देखकर जरूर हो जाएंगे मोटिवेट

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!